Home उत्तराखंड घनसाली विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं में मचा घमासान

घनसाली विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं में मचा घमासान

0
shakti lal saha ghansali

जैसे-जैसे उत्तराखंड में चुनावी साल नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे उत्तराखंड के राजनीतिक दलों की हलचल भी तेज हो गई हैं । खबर है कि उत्तराखंड के घनसाली विधानसभा में इन दिनों भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच साल 2022 में होने वाले चुनाव में टिकट को पाने के लेकर हलचल मची हुई है। खबरों की मानें तो घनसाली विधानसभा में अपनी किस्मत को आजमाने के लिए कई वरिष्ठ नेता एक दूसरे की खिंचाई करने में लगे हुए हैं।

वहीं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं में आजकल अंदरूनी कलह भी नजर आ रही है। यही वजह है कि पिछले दिनों घनसाली से वर्तमान विधायक शक्ति लाल शाह ने टिहरी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कहा था कि उनके खिलाफ पार्टी के कुछ कार्यकर्ता साजिश रच रहे हैं और धर्म परिवर्तन की आड़ में उनको बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उनका कहना है कि इस पूरे मामले पर उन्होंने जांच के आदेश दे दिए हैं और दोषी पाए जाने वालों पर उचित कार्रवाई भी की जाएगी ।

शक्तिलाल शाह ने कहा कि अब भाजपा के कार्यकर्ता उनकी साफ-सुथरी छवि को धूमिल करने में लगे हुए हैं। आपको बता दें कि घनसाली विधानसभा की वर्तमान सीट अनुसूचित जनजाति के तहत हैं और आने वाले साल भी यहां से अनुसूचित सीट है। जिसको लेकर घनसाली के तमाम बड़े कार्यकर्ता सीट पाने की अपनी दावेदारी पेश करने की जद्दोजहद में नजर आ रहे हैं। अब देखना यह होगा कि 2022 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी किस कार्यकर्ता पर घनसाली विधानसभा से दाँव लगाती है या शक्तिलाल शाह अपनी विधायक की कुर्सी बचाने में कामयाब हो पाते हैं।

उत्तराखंड की अधिक खबरों के लिए आप हमें सोशल मीडिया पर भी जरूर फॉलो करें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: