new garhwali song 2021

अभी तो साल 2021 की शुरुआत ही मात्र हुई है लेकिन उत्तराखंड के धमाकेदार गीतों की प्रस्तुति का सिलसिला जारी है। इसी सिलसिले में एक धमाकेदार उत्तराखंडी गीत लेकर आए हैं हिमाद्रि फिल्म्स। जिसका नाम है झुमकी (यानि की कानों की बाली) इस गाने के बोल जितने बेहतरीन और अलग हैं उससे ज्यादा मनमोहक है इस गाने का नृत्य और इसकी कोरियोग्राफी।


अभी तक मात्र 20 दिनों के अंदर इस गाने को आठ लाख के करीब लोग देख चुके हैं। और लोग इस गाने को काफी पसंद भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने के गायक हैं दर्शन फर्स्वाण जिन्होंने इससे पहले शिव जटाधारी, दादू गोरिया, हिमगिरि की चेली, जेटली ,नौकरी जैसे सुपरहिट गाने उत्तराखंड को दिए हैं। इस गाने का संगीत दिया है उत्तराखंड के उभरते हुए युवा संगीतकार शैलेंद्र शैलू ने। झुमकी गाने की कोरियोग्राफी की है उत्तराखंड के मशहूर कोरियोग्राफर सैंडी गुंसाई ने और इस गाने से दिल जीतने वाला अभिनय किया है आकाश नेगी और दीक्षा बडोनी ने। वाकई इस गाने के बोल और दृश्य दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ने में कामयाब रहे। इस गाने के निर्माता हैं नीलिमा मिश्रा और प्रकाश मिश्रा

https://www.youtube.com/channel/UCY1N_lvoew3DN1ji-lOPTFA


झुमकी गाना आजकल सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रखा है और दर्शक इस गाने को इंस्टाग्राम रील, मैक्स टकाटक, स्नेक वीडियो, यूट्यूब शॉट और व्हाट्सएप स्टेटस में खूब शेयर कर रहे हैं। हम भी यही कहेंगे कि बेहतरीन अभिनय,बेहतरीन आवाज,संगीत और लिरिक्स का यह एक मनोरंजन का भरपूर डोज है जो कि संस्कृति के साथ-साथ उत्तराखंड के संगीत प्रेमियों को भी खूब पसंद आ रहा है। साथ ही हिमाद्रि फिल्म्स को भी भविष्य में ऐसे ही बहेतरीन कामों के लिए हार्दिक बधाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here