pritam bhartwan new song

जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण (Pritam Bhartwan) एक लंबे समय के बाद अपने चाहने वालों के लिए एक जबरदस्त गढ़वाली गीत लेकर आए हैं जिसका नाम है जड़वान।

इस गीत को रिलीज हुए अभी मात्र 6 दिन ही हुए हैं और इन 6 दिनों में इस गीत को तीन लाख से ऊपर लोग देख चुके हैं साथ ही इस गीत को दर्शकों की ओर से भी काफी बेहतरीन और सराहनीय प्रशंसा मिल रही है।

जड़वान गीत की बात करें तो यह गीत में एक संमधी और संमधणी के बीच के वार्तालाप को दिखाया गया है जिसमें एक संमधी अपने नाती की जड़वानी यानी कि मुंडन के लिए अपनी संमधणी को निमंत्रण देने के लिए उसके घर पहुंचत है और इस बीच उन दोनों के बीच हुए वार्तालाप को जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण (Pritam Bhartwan)जी ने अपने खूबसूरत से शब्दों में पिरोया है, साथ ही इस गीत में संमधी और संमधणी के रिश्ते के बीच हुई हंसी मजाक और उन दोनों के बीच में वार्तालाप को भी एक शानदार तरीके से दर्शाया गया है।
इसमें एक और बात यह साबित होती है कि हमारे पहाड़ों के रिश्तों में कितनी खूबसूती व मजाकियापन होता है

Pritam Bhartwan latest garhwali song

इस गीत में पहले तो संमधणी अपनी आम दिनचर्या की कठिनाइयां अपने संमधि को बताती है, लेकिन संमधि के काफी मनाने और बुझाने के बाद वह मान जाती है और अपने नाती यानी कि बेटी के लड़के की जड़वानी में शामिल होने के लिए अपने समधी के साथ अपने समधोला आ जाती है।

इस गाने में अभिनय की बात करें तो इसमें समधी का किरदार निभाया है मुकेश शर्मा घनसेला ने और समधनी का किरदार निभाया है शिवानी भंडारी । इन दोनो ने इस गाने में अपने दमदार अभिनय से चार चांद लगा दिए।

फिल्मांकन की बात करें तो इस गाने का फिल्मांकन किया है उत्तराखंड के जाने-माने एडिटर और कैमरामैन नागेंद्र प्रसाद ने, जो गाने की पृष्ठभूमि को बखूबी समझते हुए पहाड़ के परिवेश में शानदार नजारे पेश करता है।

Pritam Bhartwan new song 2023

इस गाने में म्यूजिक दिया है पदम गुसाईं जी ने और लिरिक्स, कंपोज और स्वर दिए हैं खुद जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण जी ने।
प्रीतम भरतवाण जी की अपने ऑफिशल चैनल पर रिलीज हुआ यह नया गाना दर्शकों को काफी पसंद आया है और अभी तक इसे काफी प्रशंसा मिली है।


आप भी देखिए इस गाने की एक झलक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here