Home उत्तराखंड उत्तराखंड:सतपाल महाराज में कोरोना की पुष्टि ,पुरे मंत्रिमंडल पर भी मंडराया खतरा

उत्तराखंड:सतपाल महाराज में कोरोना की पुष्टि ,पुरे मंत्रिमंडल पर भी मंडराया खतरा

0
Satpal-Maharaj-Reported-corona-positive

उत्तराखंड: त्रिवेंदर सरकार के आला मंत्रियों में शामिल कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और उनके स्टाफ में शामिल कई लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव पायी गयी है जिसके बाद उत्तराखंड के पुरे मंत्रिमंडल में हड़कंप सा मचा हुआ है। हैरानी की बात यह है की सतपाल महाराज दो दिन पहले हुई त्रिवेंदर सरकार की कैबिनेट मीटिंग में भी शामिल हुए थे जिसमें तमाम बड़े नेता श्री सुबोध उनियाल, हरक सिंह रावत, मदन कौशिक,मुख्य सचिव व कई बड़े वरिष्ठ अधिकारीयों समेत खुद मुख्यमंत्री भी शामिल थे। सतपाल महाराज में कोरोना पॉजिटिव के बाद अब निश्चित है की कैबिनेट मीटिंग में शामिल हुए उन सभी मंत्रियों का भी कोरोना टेस्ट करवाना अनिवार्य है।


आपको बता दें की शनिवार को सतपाल पत्नी अमृता रावत की कोरोना जाँच देहरादून के एक निजी लैब में करवाई गयी थी। जिसमें वह पॉजिटिव निकली थी, रिपोर्ट पॉजिटिव निकलने के बाद अमृता रावत को तुरंत एम्स ऋषिकेश में भर्ती करवाया गया है और वहां उनका इलाज चल रहा है। इस घटना के तुरंत बाद ही सतपाल महाराज और उनके साथ 42 और लोगों के सैंपल को भी जाँच के लिए भेजा गया था। जिनमें आज सतपाल महाराज समेत 17 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव पायी गयी है। इन 17 लोगों में सतपाल महाराज के साथ उनके घर पर काम करने वाले लोग शामिल हैं।

आज के 53 नयें मामलों अब राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 802 हो गयी है जिनमें 700 एक्टिव केस शामिल हैं वहीं प्रदेश में अब तक सबसे ज्यादा मामले नैनताल और देहरादून से सामने आये हैं जिनमें नैनीताल में 229और देहरादून में 210 संक्रमति मामले शामिल हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: