Home खेल तमाशा लॉकडाउन के बीच भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने रचाई शादी,जल्द ही बनने...

लॉकडाउन के बीच भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने रचाई शादी,जल्द ही बनने वाले हैं पिता

0
HArdik Pandya- Got-married-with natasha

जहाँ एक तरफ कोरोना महामारी के चलते देश-दुनिया में हर जगह लॉक डाउन चल रहा है और ऐसे में सभी खेल के आयोजनों पर भी पूरी तरह से पाबन्दी है। ऐसे में खिलाडी आज कल घर बैठकर अपनी पर्सनल लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं इसी लॉक डाउन के बीच भारत के स्टार ऑलराउंडर बल्लेबाज हार्दिक पंड्या अपने फैंस के लिए दो खुशखबरी एक साथ लेकर आये हैं जी हाँ और पहली खुशखबरी यह है की इस लॉक डाउन के बीच उन्होंने अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली है और दूसरी उस से बड़ी खुशखबरी ये है की इन दोनों के घर जल्द ही एक नया मेहमान भी आने वाला है। यानी की हार्दिक पंड्या अब जल्द ही पिता बनने वाले हैं और इस बात की खबर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने फैंस के साथ साझा की उन्होंने लिखा की ”नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है” हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।” साथ ही उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की जिसमें पहली तस्वीर में उन्होंने नताशा के बेबी बंप पे हाथ लगाय हुआ है

वहीं दूसरी तस्वीर को देखकर साफ़ प्रतीत हो रहा है की इस लॉक डाउन के बीच इन दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है जिसकी किसी को भी खबर तक नहीं लगी इस तस्वीर में यह दोनों गले में फूल माला डालकर पूजा की रस्में निभाते हुए नजर आ रहे हैं। अब इस तस्वीर की असली सच्चाई क्या है वो तो वक़्त आने पे ही मालूम पड़ेगा लेकिन जिस तरह से इस लॉक डाउन के बीच हार्दिक पंड्या ने अपने पिता बनने की बात अपने चाहने वालों को बताई वह काफी दिलचस्प है।

आपको बता दें की इस से पहले यह दोनों तब खास चर्चा में आये थे जब इन दोनों ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करके अपने रिश्ते की बात काबुली थी। इस से पहले यह दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और आपस में खूब टाइम स्पेंड कर रहे थे साथ की नताशा इस लॉक डाउन के समय में हार्दिक पंड्या के साथ ही उनके घर में रह रही थी जिसमें वह कुछ वीडियोज में हार्दिक पंड्या के साथ खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं तो कुछ में यह कपल घर के अंदर ही क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहा है पर लॉक डाउन के बीच हार्दिक पंड्या ने इस खुशखबरी से सबको चौंका दिया है।
अब हार्दिक पंड्या की इस चौंकानी वाली ख़ुशख़बरी पे हम तो यही कहेंगे की आप तो बहुत माहिर निकले जनाब,हमारी और से हार्दिक पंड्या को पिता बनने की बहुत बहुत शुभकामनयें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: