Home उत्तराखंड घनसाली पहुंची भाजपा की विजय संकल्प यात्रा, क्षेत्र के दावेदारों ने दिखाया...

घनसाली पहुंची भाजपा की विजय संकल्प यात्रा, क्षेत्र के दावेदारों ने दिखाया अपना दमखम

0

भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प यात्रा बुधवार को घनसाली विधानसभा पहुंची। जहां पर भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ताओं और अलग-अलग गांव से पहुंचे लोगों ने विजय संकल्प यात्रा का जोरदार स्वागत किया। इस विजय संकल्प यात्रा का नेतृत्व सांसद अजय टम्टा व टिहरी जिले की सांसद माननीय श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह ने की।

दिखा भाजपा के दावेदारों का दमखम

भाजपा की विजय संकल्प यात्रा रैली घनसाली पहुंचते ही घनसाली विधानसभा में आने वाले 2022 के चुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर रहे प्रत्याशियों ने जमकर अपना शक्ति प्रदर्शन किया। सबसे पहले जाखणीधार में घनसाली से अपनी प्रबल दावेदारी कर रहे सामाजिक कार्यकर्ता दर्शन लाल आर्य ने अपने दल बल और भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी की संकल्प यात्रा का स्वागत किया और अजय टम्टा, विनोद रतूड़ी कंडूरी, माला राज्य लक्ष्मी शाह व विधायक शक्तिलाल शाह का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। इसके बाद विजय संकल्प यात्रा घनसाली पहुंची जहां पर हजारों की संख्या में मौजूद दर्शन लाल आर्य के समर्थकों ने इस यात्रा का स्वागत किया।

वहीं घनसाली की शुरुआत में ही सोहन लाल खंडेलवाल व मौजूदा विधायक शक्ति लाल के समर्थक भी हजारों की संख्या में मौजूद थे और हर कोई बीजेपी की इस संकल्प यात्रा को भारी समर्थन दे रहे था। अपने दलबल व कार्यकर्ताओं के साथ तीनों दावेदारों ने अपनी ताल ठोकी और घनसाली बाजार में रोड शो करते हुए इस संकल्प यात्रा की अगुवाई की।

घनसाली में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा में अजय टम्टा ने कहा कि इस बार भाजपा पूरे प्रदेश में 60 पार के नारे के साथ जरूर पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और टिहरी जिले की सभी 6 विधानसभा सीटों पर बीजेपी पूर्ण बहुमत से अपना परचम लहराएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के विकास के लिए उन्होंने केंद्र में माला राज्य लक्ष्मी शाह के साथ मिलकर हर एक विकास कार्य को प्राथमिकता देते हुए पूरा करने का प्रयास किया। उन्होंने जनसभा में शामिल हुए लोगों से अपील कि की जिस तरह से 2017 में लोगों ने भाजपा को अपना प्यार व आश्रीवाद दिया था फिर एक बार 2022 में आप लोग वैसे ही कमल के बटन को अपना प्यार दें और पूर्ण बहुमत के साथ वापस भाजपा की सरकार बनाएं।

वहीं मौजूदा विधायक शक्ति लाल ने जनसभा में शामिल हुए लोगों से अपील करते हुए निवेदन किया कि वह एक बार फिर घनसाली विधानसभा में बीजेपी को मौका दें। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में उन्होंने इस क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास किये हैं व उन्होंने सरकार से 300 से अधिक सड़कों का बजट पास कराया है, साथ ही उन्होंने कहा कि अपनी पिछली चुनावी यात्रा के दौरान वह जिन जिन गांव में पैदल गए थे आज उनके अथक प्रयासों से उन सभी गाँवों में सड़क पहुंच चुकी है और इस बार वह सड़क यात्रा के जरिए अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

घनसाली में इस विजय संकल्प यात्रा में वीरेंद्र बिष्ट, विनोद रतूड़ी, जिला पंचायत अध्यक्ष सोना सजवाण, जैनेंद्र सेमवाल, घनसाली से ब्लॉक प्रमुख बसुमती घाणाता, आनंद सिंह बिष्ट, रामकुमार कठैत, कमलेश्वर कंसवाल, गिरीश नौटियाल, प्रताप सजवाण, रघुवीर सजवाण, रुकमलाल राही, प्रेमलाल, विक्रम लाल, धनपाल, कुशाल सिंह रावत, चंद्रसिंह मैठाणी, गोविंद सिंह राणा, राजेंद्र सिंह गुसाईं, चंद्रमोहन नौटियाल, खुशीराम कुकरेती,नरेंद्र डंगवाल, प्रताप चौधरी व भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष व सभी मंडलों के अध्यक्ष शामिल रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: