भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज पर कोरोनाका साया मंडराने लगा है। तीन वनडे मैचों की श्रृंखला शुरू होने से पहले ही भारत को एक तगड़ा झटका लगा है। बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण कुमार धूमल ने जानकारी देते हुए बताया कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों समेत कुल 8 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और फिलहाल उन्हें क्वारंटाइन किया गया है। बॉर्ड इन सभी लोगों पर पूरी नजर बनाए हुए है। अभी तक सामने आए नामों में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, श्रेयश अय्यर, ऋतुराज गायकवाड समेत आठ अन्य लोग शामिल है।

आपको बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले तीन वनडे मैचों की श्रृंखला पर खतरा मंडराने लगा है। शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी कोरोना पॉजटिव होने के बाद ये सभी इस सीरीज से लगभग-लगभग बाहर हो गए हैं अब इनकी जगह एम शाहरुख खान और साई किशोर और ऋषि धवन को टीम में शामिल किया जा सकता है।

6 फरवरी से अहमदाबाद में शुरू हो रही तीन मैचों की इस श्रृंखला के सभी मैच एक ही जगह पर कराए जाने सुनिश्चित हुए थे। जिसके लिए दोनों ही टीमें अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं। और कोरोना टेस्ट कराने पर भारतीय खिलाड़ी समेत कुल आठ लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। बीसीसीआई ने अपने टि्वटर हैंडल पर इस खबर की जानकारी देते हुए कहा की गुरुवार को सभी खिलाड़ियों और बोर्ड के सभी सदस्यों की कोरोना टेस्ट कराया जाएगा।

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस दौरे पर तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच और तीन T20 क्रिकेट मैच खेले जाने हैं जिनमें कि पहले 3 वनडे मैच अहमदाबाद में एक ही स्थान पर कराए जाने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here