Home उत्तराखंड अल्मोड़ा Viral Video:- रातों-रात सोशल मीडिया पर छा गया उत्तराखंड का प्रदीप, देश...

Viral Video:- रातों-रात सोशल मीडिया पर छा गया उत्तराखंड का प्रदीप, देश के बड़े बड़े सितारे कर रहे हैं प्रदीप की मेहनत और लगन को सलाम

0

कल देर शाम से सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है और ये वीडियो है नोएडा मैं रहने वाले 19 वर्षीय प्रदीप मेहरा का जो कि मूल रूप से अल्मोड़ा के रहने वाले हैं और इस वक्त नोएडा में रहते हैं।

प्रदीप नोएडा के एक रेस्टोरेंट में काम करते हैं और हर दिन अपनी ड्यूटी से छूटने के बाद हर रात लगभग 10 किलोमीटर की रेस लगाकर वापस अपने रूम पर जाते हैं और उसके बाद अपने और अपने भाई के लिए खाना बनाते हैं फिर वापस सुबह 8:00 बजे अपनी ड्यूटी पर पहुंच जाते हैं इसी अपने डेली रूटीन को दर्शाते हुए प्रदीप मेहरा का यह वीडियो देखने वाले दर्शकों में जबरदस्त जोश भर देता है।

इस वीडियो को दिल्ली में रहने वाले जर्नलिस्ट्स विनोद कापडी ने अपने सोशल हैंडल पर शेयर किया जिसके बाद इस वीडियो को देखने वाले दर्शक अपने आपको इसे शेयर करने से रोक नहीं पाए। आपको बता दें कि अब तक उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज हरभजन सिंह समेत कई बड़ी-बड़ी हस्तियों व बड़े-बड़े ट्विटर हैंडलों द्वारा इस वीडियो को शेयर किया जा चुका है और कुछ ही घंटों में प्रदीप मेहरा ट्विटर पर ट्रेंड करने लग गया।

वीडियो में विनोद कापड़ी प्रदीप को उसके मूल स्थान उसके परिवार उसके सपनों के बारे में पूछते हैं जिनका जवाब वह बखूबी देता है और उसके जवाब से यह लगता है कि अपने जीवन मे आई कठिनाइयों को चुनोती देखकर उत्तराखंड का एक 19 वर्षीय प्रदीप मेहरा अपने सपनों के लिए कितनी मेहनत करा रहा है। वीडियो में प्रदीप का कहना है कि गांव में उसकी ईजा यानी की मम्मी बीमार है और उसकी मजबूरी है कि उसे दिल्ली के होटलों में काम करना पड़ रहा है।

वीडियो के अंत में विनोद कापड़ी प्रदीप को घर पर खाना खाने का न्योता भी देते हैं जिसे वह ठुकरा देता है और कहता है कि अगर वह दौड़ेगा नहीं तो उसका डेली का रूटीन टूट जाएगा। उसके बाद विनोद कापड़ी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दो और वीडियो शेयर किए हैं जिसमें कि प्रदीप कितना सरल व शांत स्वभाव किस्म का लड़का है वह साफ जाहिर होता है।

दुसरी वीडियो के अतः में प्रदीप विनोद कापड़ी की बातों को मान जाते हैं और उनके साथ डिनर करने के लिए तैयार होते हैं। वाकई सपनों की पीछे की मेहनत और लगन क्या होती है वह आप इस वीडियो के जरिए समझ सकते हैं अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा तो एक बार जरूर देखें और अपने दोस्तों और बच्चों के साथ शेयर जरूर करें।

कई ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर की गई प्रदीप मेहरा की यह वीडियो:-

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here