Home उत्तराखंड चमियाला की 21 वर्षीय छात्रा ने देहरादून में फांसी लगाकर की आत्महत्या

चमियाला की 21 वर्षीय छात्रा ने देहरादून में फांसी लगाकर की आत्महत्या

0

चमियाला घनसाली की रहने वाली एक 21 वर्षिय छात्रा ने देहरादून में सोमवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
राजपुर थाने के एस ओ राकेश शाह ने बताया
21 वर्षीय प्रतिभा रावत पुत्री श्री विशन सिंह रावत मूल रूप से चमियाला,घनसाली, टिहरी गढ़वाल की रहने वाली थी जो कि देहरादून में अपने भाई राजेश के साथ डीआईटी कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रही थी । यह दोनों जाखन के अंसल कॉलोनी में एक किराए के मकान पर रहते थे।

प्रतिभा के भाई राकेश ने कहा कि वह सोमवार की सुबह 10 बजे किसी से फोन पर बातचीत कर रही थी और अपने दूसरे कमरे में मौजूद था। उसने करीब पौने गयारह बजे प्रतिभा के ज़ोर से चिलाने की आवाज़ सुनी तो वह फ़ौरन दौड़ के उसके कमरे में आया जहां पर प्रतिभा चुन्नी के सहारे पंखे से लटकी हुई थी। यह देखकर राजेश ने चिलाकर शोर मचाया तो आसपास के लोग वहाँ पहुंचे। पंखे से लटकी हुई प्रतिभा को तुरंत राजपुर रोड स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर।

पुलिस को सूचना देने के बाद शव को मैक्स अस्पताल के मोर्चरी गृह में रखा गया है । पुलिस ने आत्महत्या के पीछे की वजहें तलाशने शुरू कर दी हैं । जाखन चौकी के प्रभारी योगेश पांडे ने कहा कि उन्होंने मृत लड़की का मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया है,लेकिन पैटर्न लॉक होने की वजह से वह अभी तक खुल नहीं पाया था। वहीं पुलिस और अस्पताल प्रशासन का कहना है कि लड़की के परिजनों के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: