Home उत्तराखंड आपको शिव की आराधना में मंत्रमुग्ध कर देगा हेमा नेगी करासी का...

आपको शिव की आराधना में मंत्रमुग्ध कर देगा हेमा नेगी करासी का यह नया गीत डमरूधारी

0

अपने गानों और सुरीली आवाज से उत्तराखंड संगीत जगत में अपनी अलग छाप छोड़ने वाले लोकप्रिय गायिका हेमा नेगी करासी (Hema negi karasi ) का नया वीडियो गाना डमरूधारी (Damrudhari song) जल्द ही दर्शकों के बीच रिलीज होने वाला है। इस से पहले डमरूधारी गाने की वीडियो का अनावरण देहरादून के राजपुर रोड स्थित रेड फॉक्स (Redfox Hotel) होटल में किया गया जहां पर इस गाने की पूरी टीम के साथ-साथ कई मुख्य अतिथि भी शामिल रहे जिनमें श्रीमती पूनम चांद (उत्तराखंड टूरिज्म संयुक्त निदेशक),प्रकाश गुसांईं,राजेश रावत ओर इस गाने के प्रड्यूसर महिपाल सिंह रावत समेत HNK प्रोडक्शन के तमाम साथी उपस्थित थे।

Hema negi karasi on shoot location
Hema negi karati with team at Damrudhari song release
Hema negi karasi,Mahipal singh rawat,Punam chand on Damrudhari song release at Dehradun

आपको बता दें कि हेमा नेगी करासी का यह डमरू धारी गाना भोले बाबा शिव( Bhole Baba Shiv) की आराधना पर आधारित है जिसे हेमा नेगी करासी अपने स्वरों से सजा कर दर्शकों के सामने पेश कर रही हैं।

Hema Negi in Damrudhari song

इस गाने की शूटिंग केदार घाटी के साथ-साथ तुंगनाथ (Tunganath), चोपता (Chopra),उखीमठ (Ultimate),गुप्तकाशी (Guptkashi) और रुद्रप्रयाग (Rudraprayag) जैसे शानदार स्थानों में हुई है जहां पर सदैव भी आपको भोले बाबा का एहसास प्रतीत होता है। आप भी तैयार रहिए हेमा नेगी करासी की आवाज में भोले बाबा के ऊपर आधारित यह नया और शानदार गीत डमरूधारी (Damru dhari) सुनने और देखने के लिए, जिसमें आपको हेमा नेगी करासी एकदम नए अवतार में नजर आने वाली हैं साथ ही उनका यह गाना सावन के इस पवित्र महीने में आपको भोले बाबा के स्मरण में जरूर लीन कर देगा।

Pics from shoot location

हमारी पूरी टीम की ओर से HNK प्रोडक्शन और हेमा नेगी करासी को उनकी इस नई प्रस्तुति के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

यहाँ सुनिए डमरूधारी गीत HNK चैनल पर :- https://www.youtube.com/c/HemaNegiKarasiOfficial

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: