Home उत्तराखंड Viral Video : हर की पौड़ी से वायरल हुए वीडियो के बाद,...

Viral Video : हर की पौड़ी से वायरल हुए वीडियो के बाद, हरिद्वार पुलिस व प्रशासन पर भी उठे सवाल

0

सोशल मीडिया पर वायरल हुए हरिद्वार में हर की पौड़ी पर नाचने के एक वीडियो पर अब हरिद्वार पुलिस ने सख्ती दिखाई है।

आपको बता दें कि 2 जुलाई की रात में हर की पौड़ी क्षेत्र के मालवीय द्वीप घाट पर अज्ञात लोगों द्वारा स्पीकर बजा कर अश्लील नाच गाना संबंधित वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कोतवाली पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम का संज्ञान लिया है। कोतवाली पुलिस ने अज्ञात यात्रियों के खिलाफ धारा 188,269, 270, 294 (ख) आईपीसी 151(ख) आपदा प्रबंधन अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दायर कर लिया है। साथ ही कोतवाली पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो की पूरी जांच की जा रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज द्वारा अज्ञात लोगों की पहचान की जा रही है।

इस तरह का वीडियो वायरल होने के बाद सवाल पुलिस प्रशासन और वहां मौजूद लोगों पर भी उठ रहे हैं कि क्यों उन्होंने उसी समय तुरंत कोई एक्शन क्यों नहीं लिया।

न्यूज़ उत्तराखंड में अपने सभी दर्शकों और पाठकों से अनुरोध करता है कि इस तरह के धार्मिक स्थलों और पवित्र स्थलों पर इस तरह के अश्लील नाच गाने बिल्कुल भी जायज नहीं है और यह हमारी संस्कृति के विरुद्ध भी हैं। धार्मिक स्थल लोगों की आस्था के प्रतीक होते हैं आप से विनती है कि अगर आपको कहीं भी इस तरह की धार्मिक स्थलों पर ऐसी हरकतें करता हुआ नजर आता है तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस व प्रशासन को दें व उचित करवाई करें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: