Home ताजा खबर 15 दिन बाद भी गढ़वाल राइफल के जवान का कोई सुराग नही,...

15 दिन बाद भी गढ़वाल राइफल के जवान का कोई सुराग नही, देहरादून से हुआ था लापता।

0

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम कनकोट,पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले भजन सिंह पुत्र पूरन सिंह जो कि भारतीय सेना की गढ़वाल राइफल विंग में भर्ती थे। वह इसी महीने की 7 फरवरी को ड्यूटी से वापस आते वक्त देहरादून के आईएसबीटी से कहीं लापता हो गए हैं। उक्त खबर के संबंध में लापता हुए जवान के परिजनों ने आईएसबीटी पुलिस चौकी में भी इस जवान की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है,लेकिन आज 2 सप्ताह से भी ऊपर का समय हो जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नही लगा है।

वहीं अब परिवार वालों ने राज्य मंत्री श्री धन सिंह रावत से मदद की गुहार लगाई है। परिवार वालों का कहना है कि उनकी आखिरी बार भजन सिंह से तब बात हुई थी जब वह देहरादून के आईएसबीटी पहुंचा था। इस मामले में अब आईएसबीटी पुलिस ने सारे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं और राज्य मंत्री के आदेश के बाद इस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि फौजी भजन सिंह मूल रूप से पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले हैं और वह इस वक्त जम्मू कश्मीर के राजौरी में तैनात थे । 3 फरवरी को वह ड्यूटी से छुट्टी लेकर वापस अपने गांव लौट रहे थे। जिसके बाद अखरीबार 7 फरवरी को वह देहरादून पहुंच कर वहां से लापता हो गए। दोस्तों इस खबर को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें । आपका ओर हमारा एक एक शेयर इस जवान को ढूंढने में मदद कर सकता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: