Home उत्तराखंड Chamoli Breaking :- चमोली के घाट क्षेत्र में फंदे से लटकते हुए...

Chamoli Breaking :- चमोली के घाट क्षेत्र में फंदे से लटकते हुए मिले एक ही परिवार के पाँच सदस्य, गाँव में पसरा मातम

0
sucide-in-chamoli

चमोली :- गुरुवार को उत्तराखंड के चमोली जिले के घाट से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घाट के दूरस्थ गांव घुनी में एक ही परिवार के 3 बच्चों सहित पति- पत्नी को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया है।


मौके पर पहुंची राजस्व की टीम ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है। प्रशासन ने पति पत्नी और तीनों बच्चों के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि इस मार्मिक घटना में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लगाया जा सकता है।
गांववालों के मुताबिक अभी तक मौत के कारणों का साफ-साफ कुछ भी पता नहीं चला है। वहीं राजस्व विभाग की टीम अब इस मामले के पंचनामे में जुट गई है। मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार धीरज राणा ने बताया की पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पास के अस्पताल में भेज दिया गया है जहां पर चिकित्सकों की टीम उनकी आगे की जांच कर रही है।


आपको बता दें कि घाट की घुनी गांव के एक ही परिवार के ये 5 सदस्य थे जिनमें दिनेश पुत्र ध्यानी राम (उम्र 38) वीरा देवी पत्नी दिनेश (उम्र 35) अक्षय (7) नेहा (13 ) अरुण (8) वर्ष के शव बरामद किए गए हैं। गांववालों के मुताबिक परिवार की मुखिया दिनेश ने एक कमरे में रस्सी के सहारे छत पर फंदे से फांसी लगाई हुई थी वहीं तीनों बच्चों और वीरा देवी के शव दूसरे कमरे में फंदे से झूलते हुए बरामद किए गए। इस घटना के बाद घाट क्षेत्र के घुनी गांव में मातम पसरा हुआ है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: