टिहरी के जिलाधिकारी सौरभ गहरवार जुलाई 2022 से टिहरी जिले की कमान संभालने के बाद लगातार जनता के बीच बने हुए हैं ओर काफी लंबे समय से वह अलग-अलग जगहों पर क्षेत्र के मुद्दों पर औचक निरीक्षण करते हुए आ रहे हैं।

रविवार को वह घनसाली क्षेत्र के चमियाला स्थित बेलेश्वर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे जहां पर उन्होंने अस्पताल द्वारा प्रदान की जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं व साफ सफाई की जांच की, आपको बता दें कि पिछले हफ्ते 27 नवंबर को जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने बेलेश्वर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया था जिस समय अस्पताल में काफी आसुविधाएं पाई गई थी और अल्ट्रासाउंड के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर पहुंची महिलाओं ने भी जिलाधिकारी के सामने अपना रोष प्रकट किया था। उस समय भी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर में काफी बड़ी संख्या में महिलाएं अल्ट्रासाउंड के लिए पहुंची थी लेकिन ज्यादा भीड़ होने की वजह से उस दिन सिर्फ 82 महिलाओं का ही अल्ट्रासाउंड किया गया था ।

जिलाधिकारी सौरव गहरवार ने आश्वासन दिया था कि अगले रविवार को वो यहाँ पहुंच कर बाकी बची महिलाओं का अल्ट्रासाउंड करेंगे, इसी के तहत आज सुबह जिलाधिकारी (@tehri DM ) व सीएमएस जिला चिकित्सालय बौराड़ी अमित रॉय सहित अपने अन्य स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ बेलेश्वर अस्पताल पहुंचे। जहां पर आज उन्होंने 80 महिलाओं का अल्ट्रासाउंड किया जिनमें 74 प्रेगनेंसी व 06 सामान्य महिलाएं शामिल रही।

इससे पहले भी टिहरी के युवा जिला अधिकारी लगातार क्षेत्र के मुद्दों पर जनता के बीच औचक निरीक्षण करते हुए आ रहे हैं। शनिवार को भी सौरव गहरवार ने जिला मुख्यालय के समीप राजकीय इंटर कॉलेज ढूंगीधार का औचक निरीक्षण किया था जहां पर उन्होंने कॉलेज में साफ-सफाई, विद्युत, शौचालय, पेयजल जैसी सुविधाओं का जायजा लिया था और कमी पाए जाने पर उन्होंने स्कूल प्रधानाचार्य को साफ सफाई रखने के सख्त निर्देश भी दिए थे।

जिलाधिकारी सौरव गहरवार ने जनता की मांगों की सुनवाई के लिए जनचौपाल के तहत अलग-अलग विकासखंड व स्कूलों में बहुउद्देशीय शिविरों का आयोजन किया जा रहा है जिनमें वे बाकी अधिकारियों के साथ मिलकर जनता की मांगों पर तुरंत कार्रवाई करने की कोशिश कर रहे हैं।

2016 आईएएस बैच से पास आउट युवा जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने जुलाई 2022 में टिहरी जिले की कमान संभाली थी और उसके बाद से वह लगातार अलग अलग क्षेत्रों में जनता के बीच अपनी पकड़ बनाकर जनता के साथ काम करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसकी वजह से आज क्षेत्र के हर जनमानस से उन्हें खूब प्यार मिल रहा व क्षेत्र के लोग भी अपने जिलाधिकारी को अपने बीच पाकर काफी खुश है। जो की बहुत कम अधिकारियों के साथ देखने को मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here