Home पॉपुलर Viral News:अरे Shweta माइक बंद कर लो, Shweta Viral Video की कहानी

Viral News:अरे Shweta माइक बंद कर लो, Shweta Viral Video की कहानी

0
shweta-viral-call-video

आज सोशल मीडिया (Social media) के इस दौर में कब क्या कैसे पॉपुलर हो जाए यह किसी को पता नहीं होता है। पिछले ही दिनों हमने देखा था कि पाकिस्तान की एक लड़की धनानी(Dhanani) अपने कुछ दोस्तों के साथ घूमने गई थी और वहां पर उन्होंने एक खास लहजे में ” यह हम हैं, यह मेरे दोस्त हैं और यह हमारी पावरी(Pawari) हो रही है।” कहते हुए एक वीडियो बनाया,और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

जिसके बाद रातों-रात वह वीडियो वायरल(viral video) हो गया और वह सोशल मीडिया स्टार बन गई। धनानी कहती हैं कि उन्होंने यह वीडियो बस मजाक मस्ती के लिए बनाया था। लेकिन उन्हें भी नहीं पता था कि जनता को कब क्या पसंद आ जाए और वह रातों-रात सोशल मीडिया स्टार (social media star) बन जाएंगी।

अब ऐसा ही एक मामला भारत से सामने आया है जहां पर एक ऑनलाइन मीटिंग (zoom call video) आयोजित की जा रही थी। जिसमें श्वेता (shweta) नाम की एक लड़की अपने ज़ूम कॉल(zoom call mic) का माइक बंद करना भूल गई और अपनी किसी फ्रेंड से बात करने लग गयीं। श्वेता और उनकी दोस्त की बीच की बातें इतनी मजेदार थी कि यह वीडियो रातों-रात वायरल हो गया।

मजेदार बात यह है कि जूम कॉल का माइक बंद करना भूलीं श्वेता (shweta viral video) अपनी दोस्त के साथ बात करने में इतनी मस्गुल हो गई कि उन्हें इस बात का ध्यान ही नहीं रहा कि जूम कॉल पर उसकी बातों को उसके सभी दोस्त सुन रहे हैं। उसके दोस्त कई समय तक उसे कहते रहे कि श्वेता माइक बंद कर लो, श्वेता बस हो गया, श्वेता माइक ऑन है, लेकिन श्वेता तो अपनी दोस्त के साथ गपशप में मस्त थी।

श्वेता और उसके दोस्त की बीच की बातें इतने मजेदार थी कि लोग अब सोशल मीडिया पर उसे लगातार शेयर करते जा रहे हैं और पता लगा रहे हैं कि यह श्वेता आखिरकार है कौन ? यह वीडियो वायरल होने के साथ-साथ एक मैसेज भी देता है अगर आप कभी भी अपनी पर्सनल बातों को शेयर कर रहे हैं तोअपने आसपास की बातों पर जरूर ध्यान रखें। अब देखना यह होगा कि सोशल मीडिया पर श्वेता नाम की यह धूम कितने दिनों तक रहती है।
आप भी कमेंट बॉक्स में हमें बता सकते हैं कि आपको श्वेता का यह वीडियो कैसा लगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: