Home उत्तराखंड मुख्यमंत्री आवास के ग्रहण की अफवाहों को दूर करेंगे धामी, जल्द होगा...

मुख्यमंत्री आवास के ग्रहण की अफवाहों को दूर करेंगे धामी, जल्द होगा गृह परिवेश

0

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की कैम्प कार्यालय में की पूजा अर्चना

जल्द करेंगे मुख्यमंत्री आवास में गृह प्रवेश

उत्तराखंड के 11वीं मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद यह सवाल सबके जहन में था कि क्या उत्तराखंड नये मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कैंप स्थित मुख्यमंत्री आवास में प्रवेश करेंगे या नहीं। लेकिन गुरुवार को पूजा अर्चना करने के बाद उन्होंने यह मिथक तोड़ डाला।

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कुछ ही हफ्तों पहले दिए एक बयान में कहा था कि अगर कोरोनावायरस की लहर आती है तो यह मुख्यमंत्री आवास कोविड-19 सेंटर बनाया जाएगा। लेकिन गुरुवार को पुष्कर सिंह धामी ने कैंप कार्यालय में पूजा अर्चना करने के बाद यह सारे मिथक तोड़ डाले।

गुरुवार को कैंप स्थित कार्यालय में पूजा अर्चना के बाद मुख्यमंत्री धामी ने यहां पर अपने कार्यकाल की शुरुआत कर दी और कई सारी फाइलों का निपटारा भी किया। कैंप कार्यालय की पूजा अर्चना में मुख्यमंत्री के साथ कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत, गणेश जोशी, धन सिंह रावत, रेखा आर्य, मेयर सुनील उनियाल गामा, विधायक खजान दास समेत कई अन्य लोग मौजूद थे।

माना जाता है कि आज तक जो भी मुख्यमंत्री कैंप स्थित कार्यालय में गए हैं वह अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाये हैं। इसी को मध्य नजर रखते हुए तीरथ सिंह रावत ने भी कैंप कार्यालय जाने से पहले ही इसे तीसरी लहर में कोरोना के लिए कोविड-19 सेंटर बनाने की घोषणा की थी। लेकिन अब पुष्कर सिंह धामी ने सारे अंधविश्वासों को किनारे करते हुए कैंप कार्यालय में जाने का फैसला किया है और उम्मीद है कि वह जल्द ही यहां गृह प्रवेश में कर लेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here