Home उत्तराखंड होली की मौके पर गढ़रत्न Narendra Singh Negi जी का अपने चाहने...

होली की मौके पर गढ़रत्न Narendra Singh Negi जी का अपने चाहने वालों के लिये एक ख़ास तोहफ़ा

0
negi holi song


रंगों के इस त्यौहार के मौके पर उत्तराखंड के गढ़ रत्न नरेंद्र सिंह नेगी (Narendra Singh Negi) ने अपने चाहने वालों और दर्शकों को एक शानदार होली का तोहफा दिया है। जी हां आज 71 साल की उम्र में भी नरेंद्र सिंह नेगी जी की आवाज और भौंण में वह जादू है जिसे सुनते ही लोग मंत्रमुग्ध हो जाते हैं और उनकी धुन में खो जाते हैं।

इस होली के मौके पर नरेंद्र सिंह नेगी जी का एक शानदार गीत रिलीज हुआ है। जिसका नाम है ऐंसु होरि मा इस गीत को दर्शकों का भी खूब प्यार मिल रहा है और इसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। मात्र 24 घंटों में इस गाने को डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

गाने की बात की जाए तो इस गाने को एक खुदेड गीत के तौर पर दर्शाया गया है। जहां बहार शहरों में नौकरी कर रहा एक युवा होली के मौके पर अपने गांव आने के लिए बेकरार रहता है और फोन के जरिए अपने घर वालों से बात करता है। जिससे वह घर की यादों में कहीं खो जाता है। जिसके बाद होली के शुभ अवसर पर वह घर आने की सूचना घरवालों को देता है। जिसके बाद उसके घर में होली का रंगीन माहौल बना रहता है।

फिल्मांकन की बात की जाये तो शहर से लेकर घर तक के दृश्यों को काफी शानदार ढंग से प्रस्तुत किया गया है। इस गाने का फिल्मांकन गोविंद नेगी ने किया है जो कि उत्तराखंड में अपने बेहतरीन काम और बेहतरीन निर्देशन के लिए मशहूर हैं। इस गाने के संगीत संयोजन में साथ दिया है विनोद चौहान ने और इस गाने के बोल और संगीत से सजाया है खुद गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी जी ने।
आपको होली के मौके पर नरेंद्र सिंह नेगी जी का अपने चाहने वालों और दर्शकों के लिए यह उपहार कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताइए।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: