Home उत्तराखंड (Lansdowne car accident breaking) उत्तराखंड के लैंसडाउनमें बड़ी दुर्घटना, सेना की भर्ती...

(Lansdowne car accident breaking) उत्तराखंड के लैंसडाउनमें बड़ी दुर्घटना, सेना की भर्ती परीक्षा के लिये जा रहे युवकों की कार खाई में गिरी

0

#लैंसडाउन_ब्रैकिंग
इस वक़्त उत्तराखंड के लैंसडाउन (Lansdowne car accident) से एक बडी और दुःखद खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि थलीसैंण से आ रही गाडी मैक्स गाड़ी लैंसडाउन जहरीखाल के समीप झारा_पानी के निकट लगभग 150 से 200 मीटर नीचे गहरी खाई मैं जा गिरी है। बताया जा रहा है कि इस गाडी में आर्मी का रिर्टन (army written exam) देने वाले कुल 12 युवा लडके सवार थे।

जिनमें से अभी तक एक कि मौत की पुष्टी हो चुकी है जबकि ड्राइवर और चार युवक गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं जबकि कुछ युवाओं को गाँव वालों और जवानों की मदत से सेना के कैंट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी भी कई युवा लापता है जिसके बाद देर शाम से वहां पर पुलिस और प्रशासन को खोज अभियान जारी है। लेकिन ज्यादा अंधेरा होने की वजह से पुलिस और प्रशासन को तलाशी अभियान में काफ़ी मस्कत करनी पड़ रही है। आपको बता दें कि युवाओं की यह गाड़ी लैंसडाउन जा रही थी जहां पर कल इनकी लिखित परीक्षा होनी थी। दुर्घटना के कारणों का अभी तक कोई साफ वजह सामने नही आई है।

हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वह दिव्यांगत आत्मा को शांति दे व घायल हुए युवाओं और उनके परिवार वालों को इस दुःख की घड़ी में दर्द सहने की शक्ति प्रदान कर जल्द से जल्द स्वस्थ करे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: