Home उत्तराखंड Dehradun News : बंद कमरे में मिली युवक की लाश, पाँच दिन...

Dehradun News : बंद कमरे में मिली युवक की लाश, पाँच दिन से था लापता

0

Dehradun Breaking News :- राजधानी देहरादून से एक दिलदहला देने वाली ख़बर है, यहाँ मोहनी रोड स्थित संजय कॉलोनी में एक युवक की लाश बंद कमरे में बोरे में मिली है। मृत युवक की पहचान नजीबाबाद, बिजनोर के रहने वाले अशरफ अली के तौर पर हुई है जो कि अपने साथी अरमान के साथ किराए पर इस मकान में रहते थे।

आपको बता दें कि जिस कमरे में यह लाश मिली है वह पिछले पाँच छः दिनों से बंद था लेकिन इसी बीच गुरुवार को अचानक बंद कमरे से बदबू आने लगी जिसके बाद मकान मालिक ने तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कमरे में अशरफ की लाश बोरे में बंद थी. जिसके सिर पर किसी धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई थी।

हत्याकांड की सूचना मिलने पर एसपी सिटी सरिता डोभाल सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। शुरुआती जांच में मृतक की पहचान अशरफ अली, निवासी नजीबाबाद बिजनौर के रूप में हुई है. जो कि अपने दोस्त अरमान के साथ किराए पर इस कमरे में रहता था। जो कि अभी फरार चल रहा है।

आसपास के चश्मदीदों के मुताबिक यह दोनों लंबे समय से यहाँ रह रहे थे, जबकि कुछ समय पहले यहाँ एक महिला और 7 बच्चे भी रहने आये थे। हालांकि, घटना से पहले अशरफ, अरमान ही दोनों साथ कमरे में रहते थे। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार अशरफ अपने दो साथियों के साथ भगत सिंह कॉलोनी में कार्यालय बना कर दून चिटफंड के नाम से कंपनी चलाकर रुपये कलेक्शन करने का काम करता था। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले उनकी कंपनी में 7 लाख रुपये गबन का मामला सामने आया था। आशंका जताई जा रही है की हत्या के पीछे पैसों को हड़पने की वजह भी हो सकती हैं। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

एसपी सिटी सरिता डोभाल के मुताबिक मृतक के मकान मालिक ने सूचना दी कि 5 दिन से पहली मंजिल के कमरा बंद पड़ा है. जहां से आज अचानक बदबू आ रही थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची, जहां मृतक के दोनों पैर हाथ बंधे हुए थे और किसी धारदार हथियार से उसकी हत्या की गई थी. फिलहाल पुलिस इस पूरे प्रकरण में जांच में जुटी है और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है वहीं मृतक के फरार साथी की खोजबीन भी की जा रही है, जिसके लिए पुलिस उनके करीबी साथियों ओर जानने वालों के यहाँ दबिश दे रही है।  

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: