आजादी के 75वें अमृत उत्सव को आज पूरा देश हर्षोल्लास के साथ मना रहा है। इस शुभ अवसर पर देशभर में कई जगहों पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरे देशभर में लोगों ने घर-घर तिरंगा- हर घर तिरंगा अभियान में भी खूब बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

समूचे देशभर के साथ-साथ देवभूमि उत्तराखंड में भी आजादी के अमृत महोत्सव का रंग खूब देखने को मिला। इस मौके पर राजधानी देहरादून में कई जगहों पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसमें उत्तराखंड लोक संस्कृतिक जगत के कई सितारों ने शामिल होकर समा बांधा।

आजादी के इस 75वें अमृत महोत्सव को देश भर की छोटी-छोटी उद्योग इकाइयों ने भी बड़े धूमधाम से मनाया जिनमें उत्तराखंड से देवभूमि किसान विकास निधि लिमिटेड भी शामिल रहा। देवभूमि किसान विकास निधि लिमिटेड ने देहरादून स्थित अपने हेड कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ आजादी के अमृत महोत्सव में झंडा वंदन कर अपने कार्यकर्ताओं का अभिवादन व सम्मान किया। इस मौके पर देवभूमि किसान विकास निधि लिमिटेड में अपना बेहतरीन योगदान देने वाले कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी किया गया।

स्वतंत्रता दिवस के इस पावन अवसर पर इस कार्यक्रम में देवभूमि किसान विकास निधि के संयोजक मुकेश भट्ट व संजय जुयाल समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे, जिन्होंने कि इस आजादी के अमृत महोत्सव को बड़े धूमधाम से मनाया।

आपको बता दें कि देवभूमि किसान विकास निधि लिमिटेड पिछले सात-आठ सालों से देवभूमि उत्तराखंड में एक बेहतरीन औद्योगिक इकाई के तौर पर उभर कर सामने आई है जिसका मकसद उत्तराखंड के युवाओं को सशक्त कर उन्हें अपने ही प्रदेश में रोजगार युक्त बनाना है जिसके तहत उन्होंने वोकल फ़ॉर लोकल को बढ़ावा देते हुए कई सारे युवाओं को अपने साथ जोड़कर अपने मुकाम को हासिल किया है।

आप भी देवभूमि किसान विकास निधि लिमिटेड की अधिक जानकारी के लिए www.devbhumikissan. in पर विजिट कर सकते हैं या आप 7310687173,0135-3562301 इन नंबरों पर भी संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here