siddhart sukla image

मशहूर टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है।
मुंबई (Mumbai) में कूपर अस्पताल के डाक्टरों ने इस बात की पुष्टि की है और कहा की अस्पताल तक पहुँचने से पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गयी थी।
शुरुवाती जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)
की मौत की हार्ट अटैक (Heart Attack) ही बताया जा रहा है।
सूत्रों के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को दवाई का सेवन किया था और उसके बाद वह सो गए थे लेकिन वह सुबह उठ नहीं पाये। अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एक टीवी स्टार और उभरते हुए मंझे हुए कलाकार के यूँ अचानक चले जाने से पूरी टीवी इंडस्ट्री और फ़िल्मी जगत शौक की लहर में डूब गयी है।
आपको बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) टीवी इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम रहे हैं और उन्होंने रियल्टी शो बिगबॉस का 13 वां सीजन व खतरों के खिलाडी का सातवाँ सीजन अपने नाम किया था साथ ही वह इस वक़्त कई ओर नये शोज में काम कर रहे थे।

शुरवाती जीवन
12 दिसंबर 1980 को मुंबई के एक मध्यवर्गीय परिवार में जन्मे सिद्धार्थ ने एक मॉडल के तौर पर अपने जीवन की शुरुवात की थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी कामयाबी के झंडे गाड़ दिए थे।
उन्होंने करियर की शुरुवात बतौर मॉडल के रूप में की थी उसके बाद वह 2004 में उन्होंने अपना टीवी डेब्यू किया था उसके बाद वह बाबुल का आँगन छूटे न में भी नजर आये थे। लेकिन 2008 में आये कलर्स टीवी के शो बालिका वधु से उन्हें एक नई पहचान मिली और वह घर घर में मशहूर हो गए।
टीवी की दुनिया में अपनी छाप छोड़ने के बाद वह 2014 में बॉलीवुड की फिल्म हंपटी शर्माकी दुल्हनिया में भी नजर आये थे और हाल ही उनकी mx प्लेयर पर ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज भी आई थी। जिसे युवाओं द्वारा काफी
पसंद किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here