Home खेल तमाशा कोरोना वायरस की भेंट चढ़ा KKR ओर RCB के बीच होने वाला...

कोरोना वायरस की भेंट चढ़ा KKR ओर RCB के बीच होने वाला मैच, कोलकाता के 2 खिलाड़ी covid पॉजिटिव

0

एक तरफ देश भर में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं तो वहीं आईपीएल भी अपने पूरे शबाब पर है। पिछले कुछ दिनों की बात करें तो कोरोनावायरस ने भारत में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों का असर अब आईपीएल मैचों पर भी देखने को मिल रहा है।

ताजा मिली जानकारी के अनुसार कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर्स कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके चलते कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला मैच टाल दिया गया है। इस मैच को पोस्टपोंड करने की खबर की पुष्टि bcci और क्रिकेट वेबसाइट Espn ने की है।

आपको बता दें कि जब से आईपीएल शुरू हुआ है तब से आईपीएल में शामिल होने वाले सभी खिलाड़ियों पर डॉक्टर की नजर बनी हुई है। जिसके तहत इन दोनों खिलाड़ियों को बायोबबल में रखा गया था।

हालांकि आईपीएल शुरू होने से पहले भी आईपीएल में शामिल होने वाले कई खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद कुछ सुरक्षा नियमों के तहत वह बाद में स्वस्थ होकर अपनी अपनी फ्रेंचाइजी टीमों के लिए आईपीएल खेल रहे हैं और धमाकेदार प्रदर्शन भी कर रहे हैं। इन खिलाड़ियों में कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा, दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल, डेनियल सेमन और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के देवदत्त पादिक्कल भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि आज देश भर में बढ़ रहे कोरोनावायरस के संक्रमण को देखते हुए आईपीएल से कई खिलाड़ियों ने अपने नाम भी वापस लेने शुरू कर दिए हैं जिनमें भारत के दिग्गज बॉलर रविचंद्रन अश्विन से लेकर एंड्रयू टाय, एडम जंपा और केन रिचर्डसन समेत कई बड़े नाम शामिल है। अब देखना यह होगा कि बढ़ते संक्रमण के बीच बीसीसीआई इस आईपीएल टूर्नामेंट को किस तरह से समाप्त करती है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: