उत्तराखंडी प्रवासियों के बीच मुंबई में स्थापित प्रसिद्ध काफल फाउंडेशन एक बार फिर से युवाओं को जोड़ने के लिए एक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन करने जा रहा है। इस बार काफल फाउंडेशन ने इस क्रिकेट टूर्नामेंट का नाम काफल फाउंडेशन की नींव में महत्वपूर्ण हिस्सा रहे स्वर्गीय श्री महानार धसोनी जी के नाम पर रखा है।

आपको बता दें कि काफल फाउंडेशन मुंबई में प्रवासी मुंबईकरो के बीच एक बहुत बड़ी सामाजिक संस्था है। जो कि प्रवासियों को जोड़ने के लिए तरह-तरह के सांस्कृतिक और अलग-अलग खेलों के आयोजन मुंबई में पिछले कई सालों से मुंबई में करती रहती है। जिनमें से काफल फाउंडेशन द्वारा आयोजित किया जाने वाला क्रिकेट टूर्नामेंट युवाओं के बीच काफी मशहूर है।

काफल फाउंडेशन द्वारा आयोजित होने वाला यह क्रिकेट टूर्नामेंट पिछले साल कोरोनावायरस के कारण टाल दिया गया था। लेकिन अब धीरे-धीरे चीजें वापस पहले के स्वरूप में नजर आ रही हैं तो ऐसे में एक बार फिर युवाओं को एक मंच पर लाने के लिए यह प्रयास किया जा रहा है।

स्वर्गीय श्री महानार धसोनी मेमोरियल ट्रॉफी का आयोजन इस बार 13 व 14 मार्च को बोरीवली के प्रसिद्ध बालासाहेब ठाकरे ग्राउंड में किया जाएगा। स्वर्गीय महानार धसोनी मेमोरियल ट्रॉफी की विजेता टीम को ₹35 हज़ार रुपये कैश प्राइस व ट्रॉफी दी जाएगी साथ ही उप विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ साथ ₹ 21 हजार का नगद प्राइस भी दिया जाएगा। क्रिकेट टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को मैन ऑफ द सीरीज,मैन ऑफ द, मैच बेस्ट बॉलर,बैटमैन के खिताबों से भी नवाजा जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here